भाजपा सरकार ने नही ली रोड शो की अनुमति,क्या कर रहा है चुनाव आयोग:राजीव शुक्ला

March 4, 2017 Shivpal Gurjar Luhari No comments exist

ऐसे में क्यों चुप है चुनाव आयोग

Banaras |4,MARCH 2017|

कांग्रेस प्रवक्‍ता राजीव शुक्‍ला ने पीएम मोदी के कार्यक्रम की आलोचना करते हुए कहा है कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई है. कांग्रेस  ने बीजेपी पर यह लगाते हुए कहा कि राज्‍य के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने गरीबों समेत हर तबके के लिए काम किया हैं|
 
 
 Mai-Pm-Hu-Muje-Kisi-Se-Anumati-Lene-Ki-Zaroorat-Nhi
केंद्र सरकार ने ही नही ली चुनाव आयोग से रोड शो की नही ली अनुमति

 

मोदी ने वाराणसी में रोडशो करके चुनाव आदर्श संहिता का उल्लंघन किया : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव अधिकारियों की अनुमति के बिना वाराणसी में रोडशो करके चुनाव आदर्श संहिता का उल्लंघन किया.
कांग्रेस ने इसके साथ ही चुनाव आयोग से कहा कि वह प्रधानमंत्री एवं भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करके कार्रवाई करे. कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखे एक पत्र में आरोप लगाया कि मोदी ने वाराणसी में ‘सक्षम प्राधिकार से जरूरी अनुमति के बिना’ बीएचयू (काशी हिंदू विश्वविद्यालय) से रोडशो निकाला.
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की विधिक और मानवाधिकार इकाई के सचिव प्रभारी के सी मित्तल ने कहा, ‘यह अनुरोध किया जाता है कि नरेंद्र मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके कार्रवाई की जाए जो रोडशो का हिस्सा थे.’ विपक्षी दल ने कहा कि रोडशो की पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग विभिन्न चैनलों द्वारा दिखायी गई और चुनाव अधिकारियों ने भी उसे रिकॉर्ड किया होगा. मित्तल ने कहा कि रोडशो तीन विधानसभा सीटों को कवर करता है जिसमें वाराणसी दक्षिण, वाराणसी कैंट और वाराणसी उत्तर शामिल हैं.
मित्तल ने कहा, ‘यह सब रोडशो के लिए चुनाव आयोग के सक्षम प्राधिकारी से अपेक्षित अनुमति लिये बिना किया गया.’
 
 
यह रोड शो नेताओं के लिए अपना जन समर्थन दिखाने का एक खास मौका है. इन सब के बीच बनारस की आम जनता को आज आवाजाही और दूसरे कामों में थोड़ी दिक्कत भी होने वाली है क्योंकि एक साथ इतने सारे दिग्गज बनारस की सड़कों पर उतड़ रहे हैं.
 

Citization:

Dainik Bhaskar :https://khabar.ndtv.com/news/assembly-polls-2017/up-elections-2017-narendra-modi-roadshow-and-rally-in-varanasi-1666035l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *