अखिलेश ने दिया पीएम मोदी को जवाब, कहा-कुर्सी के लिए कुछ नहीं किया

March 3, 2017 Shivpal Gurjar Luhari No comments exist

 

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों का जवाब दिया. अखिलेश ने यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर कहा कि हमने कुर्सी के लिए कुछ नहीं किया. दरअसल बुधवार को कन्नौज की रैली में पीएम मोदी ने अखिलेश पर कुर्सी के मोह में कांग्रेस के साथ जाने का आरोप लगाया था.

 

कुर्सी के लालच में नहीं लिया फैसला
मैनपुरी के करहल में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन का फैसला हालात के मुताबिक लिया. अखिलेश ने सभी आरोपों को नकारते हुए साफ कहा कि उन्होंने कुर्सी के लालच में कोई फैसला नहीं लिया. अखिलेश ने कहा कि ये कुनबों का नहीं दो युवाओं का गठबंधन है. अखिलेश ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए उनके बयान को हार की बौखलाहट करार दिया.
अखिलेश ने ये भी कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद हमारी जीत को लेकर कंफ्यूजन खत्म हो गया. अखिलेश ने बीजेपी के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारा काम देखना हो तो एक्सप्रेस वे पर आ जाओ और कारनामा 19 फरवरी को देख लेना.

 

Jumlebazi-Nhi-Kaam-Bolta-HAi
jumlebazi nhi hmara kaam bolta

पीएम ने लगाया था ये आरोप 

बुधवार को यूपी के कन्नौज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कुर्सी के लिए कांग्रेस से गठबंधन का आरोप लगाया था. पीएम ने मार्च 1984 की एक घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि तब कांग्रेस ने मुलायम सिंह यादव पर जानलेवा हमला कराया था और आज अखिलेश उनकी गोद में जाकर बैठ गए. मोदी ने आरोप लगाया था कि अखिलेश ने कुर्सी के लिए अपने पिता पर हमला कराने वालों से ही हाथ मिला लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *