उत्तर प्रदेश में राम मंदिर मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी भाजपा : केशव मौर्य

October 17, 2016 Shivpal Gurjar Luhari No comments exist

1920036_772288029501305_6445151960549492263_n

SHIV PANDEY

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बारे में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम विकास और राम मंदिर दोनों मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव। हम राम मंदिर मुद्दा छोड़ ही नहीं सकते हैं।

बरेली (जेएनएन)। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष तथा इलाहाबाद के फूलपुर से सांसद केशव प्रसाद मौर्य का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव में राम मंदिर मुद्दे को भी लेकर मैदान में उतरेगी। मौर्य आज बदायूं जाने के दौरान थोड़ी देर के लिए बरेली में रुके थे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे के बारे में केशव ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता इस पद का दावेदार है।

भाजपा की यूपी में पांच से परिवर्तन यात्रा, अमित शाह दिखाएंगे झंडी

हम सीएम फेस पर चुनाव लडऩे में जरा भी विश्वास नहीं रखते हैं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बारे में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम विकास और राम मंदिर दोनों मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव। हम राम मंदिर मुद्दा छोड़ ही नहीं सकते हैं। यह हमारे लिए तथा हर हिंदू के लिए बेहद जरूरी भी है। उन्होंने बताया कि भाजपा ने 1.30 लाख बूथों पर अध्यक्ष तैनात कर दिए हैं। जिनकी तैयारी लगभग पूरी है। अब हम विकास यात्रा तथा परिवर्तन यात्रा के माध्यम से प्रदेश को मथने का कमा करने जा रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद ने मांगा सीएम अखिलेश का इस्तीफा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी का पारिवारिक झगड़ा अब तो प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी भारी पडऩे लगा है। उत्तर प्रदेश की जनता अब समाजवादी पार्टी के साथ ही बहुजन समाज पार्टी से भी छुटकारा पाना चाहती है।

अखिलेश यादव सैफई के यादव परिवार के अंतिम शासक होंगे

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ऐसा माहौल बन चुका है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई के यादव परिवार के अंतिम शासक होंगे। अब इस परिवार के सभी लोगों की राजनीतिक महत्वाकांक्षा काफी बढ़ चुकी है। यह लोग मुख्यमंत्री की कुर्सी पाने को बेताब भी हैं।

सीएम अखिलेश दोबारा सरकार बनने पर आश्वस्त, सीएम बनने पर शांत

मुस्लिम समाज में तीन तलाक के मामले में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब हिन्दू समाज की तरह मुस्लिम समाज की महिलाओं को भी समान भाव से सम्मान दिलाना चाहती है। वाराणसी में बाबा जयगुरुदेव के शिष्य पंकज महाराज के कार्यक्रम में भगदड़ के बाद 25 लोगों की मौत पर केशव ने कहा कि प्रदेश सरकार इतने बड़े मामले में भी आयोजकों के साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को बचा रही है।

अखिलेश के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ा, अगली सपा सरकार में मुख्यमंत्री

इस मामले के दोषी को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का खुला सरंक्षण प्राप्त है।

शिव पाण्डेय
प्रभारी
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी
सोशल मीडिया

1920036_772288029501305_6445151960549492263_n

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *